Type Here to Get Search Results !

आरएसएस को आतंकी संगठन साबित करें तो राजनीति छोड़ दूंगा: विजय शाह

किसी भी चैनल, चौराहे पर बहस को तैयार

 जबलपुर। प्रदेश के वन मंत्री कुंवर विजय शाह ने ऐलान किया है कि आरएसएस को आतंकवादी संगठन बताने वाले यदि साबित कर दें तो वे राजनीति छोड़ देंगे। पत्रकारों से बातचीत में विजय शाह ने विरोधियों को खुली चेतावनी दी है, कि वे इस विषय पर जिस चौराहे, टीवी चैनल पर बहस करना चाहे वे तैयार हैं। सर्किट हाउस में चर्चा के दौरान उन्होंने इस तरह के बयान पर कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि इस तरह की सोच रखने वाले को मैं प्रणाम करता हूं। बहस करें तो मैं बता दूंगा कि किसके समर्थन से कौन-कौन लोग आतंकवादी गतिविधियों में लिप्त हैं। 

 राहुल-दिग्गी पर मंत्री ने किया कटाक्ष

 विजय शाह ने एक बार फिर राहुल गांधी और दिग्विजय सिंह पर कटाक्ष करते हुए कहा कि राहुल गांधी का विवाह अभी तक नहीं हुआ है, इस कारण समाज में खुसर-फुसर है। कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष कौन बन रहा है इससे भाजपा को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला। वन मंत्री ने राहुल गांधी को टारगेट कर अपने बेटे का उदाहरण देते हुए कहा कि मेरा बेटा अभी 29 साल का है, जब वह 45-50 साल का हो जाएगा और उसकी शादी नहीं होगी तो निश्चित रूप से कई तरह की बात उठेंगी, यदि वह ब्रह्मचर्य का पालन कर ले या संत बन जाए तब तो ठीक है, अगर ऐसा नहीं करता है तो समाज में कई तरह की बात उठना स्वाभाविक रूप शुरू हो सकती हैं।

 दिग्विजय ने एमपी का बंटाढार किया अब देश का करेंगे

. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष की दौड़ में दिग्विजय सिंह का नाम आने को लेकर वन मंत्री ने कहा कि उनका स्वागत है। पहले प्रदेश का बंटाधार किया अब देश का बंटाधार करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि आज भारत देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में हर जगह आगे बढ़ रहा है और सम्मान पा रहा है। इससे पहले प्रधानमंत्री को विदेशों में महत्व नहीं मिलता था आज सामान्य मंत्री की पूछ परख विदेशों में बढ़ गई है।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.