Type Here to Get Search Results !

बरगी में भीषण हादसा, खड़े ट्रक में पीछे से घुसा दूसरा ट्रक, आग में जिंदा जल गया कंडक्टर

कोच्चि से पटना जा रहा था ट्रक, निगरी के पास टकराया

 जबलपुर। बरगी थाना क्षेत्र में निगरी के समीप सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में पीछे आकर घुस गए दूसरे ट्रक में आग लग गई। इस भीषण हादसे में ट्रक में आग लग गई और कंडक्टर जिंदा जलकर मर गया। वहीं एक अन्य घायल हो गया जिसे अस्पताल भेजा गया। ट्रक कोच्चि से मसाला लोड कर पटना जा रहा था। मौके पर पहुंची पुलिस ने कंडक्टर की लाश पोस्टमार्टम के लिए भेजकर हादसे की जांच शुरू कर दी है। 

 ड्राइवर बच गया, कंडक्टर को निकलने जगह नहीं मिली

 बरगी पुलिस ने बताया कि मूलत: यूपी के बरेली का रहने वाला मो. शादाब और मो. अरमान कोच्चि से मसाला लोड कर पटना जा रहे थे। सोमवार सुबह 4 बजे जैसे ही वे निगरी के पास पहुंचे तो नागपुर की ओर से आ रही एक कार ने तेज गति से वाहन चलाते हुए ट्रक को ओवरटेक किया, जिससे ट्रक बहका और सड़क किनारे खड़े दूसरे ट्रक में पीछे से घुस गया। टक्कर तेज होने के कारण ट्रक केबिन में आग लग गई और तत्काल ही विकराल रूप ले लिया। जिसकी चपेट में शादाब तो नहीं आया, लेकिन कंडक्टर साइड निकलने के लिए जगह न होने से कंडक्टर मो. अरमान बुरी तरह झुलस गया, जिससे उसकी मौत हो गई। ड्राइवर मो. शादाब ने बताया कि सड़क किनारे खड़े ट्रक एमपी 20 एचबी 8833 का टायर पंचर हो गया था। जब उसका ट्रक क्रमांक एनएल 01 एडी 7488 उससे टकराया तो उसमें कोई भी मौजूद नहीं था। उसने बताया कि कार को बचाने के चक्कर में हादसा हुआ, ऐसे में स्पीड भी कंट्रोल नहीं हो पाई और हादसे के बाद जरा भी समय नहीं मिला कि अरमान बाहर निकल पाए। वह करीब एक घंटे तक अंदर फसा रहा और उसकी मौत हो गई। 

 हादसे के वक्त पंचर ट्रक से दूर खड़े थे ड्राइवर व सहायक

 शादाब का ट्रक जिस पंचर ट्रक से भिड़ा उसके ड्राइवर और सहायक कुछ दूर थे, जिससे वे हादसे का शिकार होने से बच गए। दूसरे ट्रक के ड्राइवर का नाम शक्ति इनावती और सहायक का नाम संदीप इनावती बताया जा रहा है। दोनों ही सिवनी जिले के रहने वाले हैं। घटना के बाद इन दोनों भी शादाब का ढांढस बंधाया और फसे हुए अरमान को बचाने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.